Latest News

Wednesday, March 16, 2016

उग्र राष्ट्रवादी गदहों के सामने बेजुबान शक्तिमान घोड़े ने प्रदर्शन के दौरान टाँगे गँवाई।

घोड़ा के साथ बेरहमी बीजेपी की मानसिकता

माना की घोड़ा अभी मरा नही है उनका इलाज चल रहा है जैसा की सोसल साईट पर वायरल था फिर भी सबाल यह है की गाय के नाम पर राजनीति करने बाले लोग घोड़े के नाम पर इतना बेरहम कैसे? देहरादून में विरोध प्रदर्शन के दौरान बीजेपी विधायक गणेश जोशी ने लाठी डंडो से आक्रमण कर दिया। उसके बेरहम डंडो के प्रहार से घोड़े की टांग टूट गई।

बेशर्मी पर बहाने बनाते बीजेपी के MLA

इस बेरहमी पर सबाल उठने लगे तो लगे बहाने ढूंढने। राजनितिक विरोध की सबसे गिरी हुई तस्वीर है यह। राष्ट्रवाद के चरम दौर में नारे लगाने बाले लोगो को निपटाने के बाद अब बारी बेजुवानो की आई है। शक्ति प्रदर्शन को सम्भालने के लिए बीजेपी विधायक ने शक्तिमान नामक घोड़े को ही अपना निशाना बना लिया और डंडे से ऐसी देशभक्ति दिखाई की घोड़े की टाँग ही तोड़ दी। डंडाबली विधायक ने तो बीजेपी का पोस्टर ही छाप दिया।

राष्ट्रवाद के नाम उग्रपंथी चेहरा चमकाने का माध्यम

सोचा राष्ट्रवाद के नाम पर चेहरा चमकेगा, सरदार खुश होगा शाबाशी देगा लेकिन सोचा हुआ हो जाय ऐसा तो नही। जब बीजेपी ने इस डंडाबली विधायक पर अनुशासन का डंडा लहराया तो विधायक जी टेंसन में हो गए। उत्तराखण्ड पुलिस में शक्तिमान नाम का घोड़ा शान था। कितने ही परेड ,भीड़ जुलुस को सम्भाला परन्तु देशभक्ति के नाम के नारा के साथ में पीछे से वार खुद को सम्भाल नही सका। पिछली टांग बिलकुल अलग हो गई अब बहाने पर बहाने बना रहे है।

जिन्दा लाश की तरह जीवित रहेगा घोड़ा

डॉक्टरों का मानना है की शक्तिमान को या तो टाँग काटना पड़ेगा या मर्सी किलिंग या कीड़ी तरह से हड्डी जुड़ भी जाता है तो कभी दौर नही सकता। फ़िलहाल डॉक्टर घाव का हिसाब मिला रहे है और पुलिस विधायक जी के अपराध का

« PREV
NEXT »

No comments

Post a Comment