Latest News

Friday, February 26, 2016

जाट आरक्षण में खट्टर की नाकामी / Jat Reservation stir : protesters set on fire almost every part of Haryana.

आरक्षण के नाम पर हरियाणा में बबाल
ऐसे ही नही लूट डाले गए बैंक एटीएम शोरूम किसी मुसाफिर से नही कैथल के SDM के मुखारविन्द से सुनिए कैसे आरक्षण के नाम पर आग लगाकर सरकार से सौदेबाजी हुई।
SDM मनदीप कौर के भड़काऊ भाषण
कैथल की SDM मनदीप कौर खुद जाट समुदाय से है । उन्होंने पूरी आंदोलन की पोल पट्टी खोलकर रख दी है। इसका मतलब तो यह है की सरकारी मशीनरी जाटोँ के विशाल बलबाइयों के साथ मिला था । जाटों ने जम कर उत्पात मचाया यहां तक की आंदोलन के नाम पर सामूहिक बलात्कार तक की घटना हुई जो वाकई शर्मशार कर गई। क्या आरक्षण के नाम पर मार काट आगजनी कहाँ तक ठीक है ?   जिन अफसरों के भरोसे खट्टर साहब हाथ पर हाथ धरे बैठी थी, उन्ही की वजह से दहशत ने पाँव पसारा।
रक्षक बन बैठे भक्षक तो कौन बचाए ?
कैथल की SDM जब जश्न के जलसे में पहुंची तो ख़ुशी चेहरे पर छलक आया । सोसल मिडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो अब सरकार के गले की फांस बना । कैथल के ही एक और पुलिसिया वीडियो देखे गए जिसमे कैसे लुटेरेे को पुलिस समर्थन दे रही है , सरकार के बड़े बड़े अफसर लुटेरो को समर्थन में थी। आखिर में SDM साहिबा धरने को खत्म करने की गुजारिस भी कर दी।
क्या आगजनी बलात्कार लूटपाट आरक्षण के नाम देशद्रोह नही है ?
जाट आंदोलन के नाम पर इसी सरकारी साजिस ने हरियाणा को 34000 करोड़ रुपैये का चुना लगाया। जाटों ने हरियाणा को दस साल पीछे धकेल दिया है । जाटों ने अपने ही घर में आग लगाकर जश्न मनाया । सोचिये अगर सरकारी अफसर आग लगाने बाली भीड़ की खिदमतगार बन जाय तो उन्मादी भीड़ देश की क्या दुर्गति कर सकती है ?
« PREV
NEXT »

No comments

Post a Comment